Vivo S13 pro लांच होने से पहले फोन की कीमत सुनकर जनता में मचा बवाल, पूरी जानकारी अभी देखें!

Dharm Kushwah

Vivo एक ऐसी कंपनी है जो के नए-नए फोन के साथ दुनिया में धमाल कर रही है जिससे कि लोग भी हैरान है कि ऐसा क्या है इस कंपनी में क्योंकि इतने सस्ते और बढ़िया फोन भारत में लेकर आ रही है जैसे अभी इस फोन को लेकर आई है इसको लेकर लोग भी हैरान है कि ऐसा क्या फ्यूचर है  इस फोन मे जो की कंपनी ने इस फोन को लांच किया है।

Vivo S13 pro  लांच होने से पहले कीमत देखें प्राइस इन इंडिया!

Vivo S13 Pro फोन इंडिया मे लांच होने वाला वह मोबाइल है जो अभी लॉन्च नहीं हुआ है लेकिन  आप इस मोबाइल को खरीदना चाहते हैं तो इंडिया के 35,500 रुपये चुकाने होंगे। 

Vivo S13 pro रिलीज डेट देखे कब हो रहा है लॉन्च!

 यह फोन भारत में जल्दी आने वाला है और भारतीय लोग इस फोन को लेने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि इस फोन में इतनी अधिक फ्यूचर्स और कम प्राइस के साथ मिल रहा है इस मोबाइल की लॉन्च डेट 6 फरवरी 2024 को भारत में आपको खरीदने के लिए मिल जाएगा जो कि आप किसी भी स्टोर या वेबसाइट से खरीद सकते हैं या  हमारी दि गई लिंक से भी ऑनलाइन ऑर्डर भी कर सकते हैं 

Vivo S13 pro अभी देखें फर्स्ट लुक(first look)

यह आपको बहुत ही शानदार डिजाइन और बहुत ही बढ़िया फ्यूचर्स और साथ ही ब्यूटीफुल कलर के साथ आपको प्राप्त होगा जिसका एक फोटो यहां है 👇

IMG 20240130 WA0002 1 jpg

Vivo S13 pro स्पेसिफिकेशन और फीचर्स(features & specifications)

Feature Specification
Display 6.56-inch AMOLED, 1080 x 2400 pixels, 120 Hz
Processor Qualcomm Snapdragon 888+
RAM 8 GB or 12 GB
Storage 256 GB or 512 GB
Rear Camera 50 MP + 13 MP + 16 MP + 3 MP
Front Camera 32 MP
OS Android 12, ColorOS 12.1
Battery 4500 mAh, 65W wired, 50W wireless
Fingerprint In-display
Speakers Stereo
IP Rating IP68

Vivo S13 pro के लेने के फायदे और नुकसान देखें 

फायदे-

  • यह दुनिया का का पहला मोबाइल है जिसमें 200MP का सेंसर लगाया गया है जो कि बेहद तेज ऑटोफोकस एवं उच्च रेजॉल्यूशन और अद्भुत डिटेल्स के साथ फोटो और वीडियो को कैप्चर कर सकता है और इसके अलावा इस फोन में 120Hz का AMOED डिस्प्ले और Dimensity 1200 प्रक्रिया भी है, जो कि इसे एक शानदार परफॉर्म वाला फोन बनाते हैं

नुकसान-

  • इस फोन में 3.5 एमएम का कोई ऑडियो जैक नहीं है जिससे कि आपको वायरलेस या USB-C टाइप हेडफोन का इस्तेमाल करना पड़ेगा। 
  • इस मोबाइल वायरलेस चार्जिंग का कोई समर्थन नहीं है जो कि आपके  फोन को बिना केबल के चार्ज करने की सुविधा दे सके।
  • यह फोन वाटरप्रूफ डस्ट प्रूफ नहीं है इस फोन को पानी और धूल से बचा कर रखना पड़ेगा। 

Vivo S13 pro फ्लिपकार्ट या अमेजॉन कहां से लेना रहेगा बेहतर!

 Flipkart:- यह भारत की एक बढ़िया ऑनलाइन रिलेटेड वेबसाइट है जो यह विभिन्न मोबाइल फोन पर विशेष छूट प्रदान करती है और ऑफर प्रदान करती है। आपके क्षेत्र में आधारित कर सकती है।लेकिन Flipkart:पर हमको ज्यादा ऑफर  देखने को मिलते हैं इसलिए से Flipkart लेना बहुत बढ़िया या (सुविधाजनक) रहेगा‌।

 Amazon:- पर जो के यह भी   भारत की एक बहुत अच्छी खासी यानी मनी ऑनलाइन वेबसाइट है यानी बाजार है जिसमें कई सारे विकल्प आते हैं  और आपको छूट थोड़ी ज्यादा मिलने के चांस रहते हैं। 

Vivo S13 pro इसका रिव्यु और ऑफर!

रिव्यू:-

 जिसमें 108 mp  का शानदार कैमरा है जिसमें फोटो और वीडियो सूट करने में एक अच्छी क्वालिटी देता है और इसकी डिस्प्ले भी काफी अच्छी हैं जो कि एक अच्छी क्वालिटी मे मूवी  और वीडियो देखने को मिलती है 

ऑफर:

इस मोबाइल के ऑफर बहुत ही बेहतरीन मिल      सकते हैं,लेकिन हम आपको बता देंगे इस मोबाइल के ऑफर आपको लांच होने के पहले दिन ही मिलेंगे इसके कुछ दिन बाद इसके रेट ऑफर सब चेंज हो जाएंगे  जैसे इसका अपडेट आएगा तो हम आपको इसके बारे में आपको बता देंगे‌।

Vivo S13 pro डिलीवरी & सेफ्टी!

अगर आप इस मोबाइल को खरीदना चाहते हैं तो आपको यह ऑनलाइन ऑर्डर करने के 7 दिन के अंदर आपको मिल  जाएगा जिसकी पूरी सेफ्टी आपके ऊपर नहीं होती बल्कि  यह जिम्मेदारी उस कंपनी की होती है जिससे आपने यह मोबाइल आर्डर किया है । 

Vivo S13 pro रिटर्न पॉलिसी देखें!

हम बात करते हैं इसकी रिटर्न्स पॉलिसी की तो  ऑर्डर  हाथ में आने के मिलने के 7 दिन तक की इसकी रिटर्न पॉलिसी होती है, यदि आप 7 दिन से पहले अपने प्रोडक्ट को रिटर्न करना चाहते हो तो यह संभव होगा, और आप 7 दिन बाद इसे रिटर्न नहीं कर सकते हो। 

Vivo S13 pro गारंटी और वारंटी!

गारंटी:-

           Vivo S13 pro की गारंटी 1 साल है। इसका मतलब है कि अगर आपका मोबाइल खराब हो जाता है, तो विवो कंपनी आपको नया मोबाइल देगी। गारंटी के अंतर्गत आपको मोबाइल के सॉफ्टवेयर और हार्डवेयर की समस्याओं का समाधान मिलेगा। लेकिन गारंटी के अंतर्गत आपको मोबाइल के बाहरी हिस्सों जैसे बैटरी, चार्जर, हेडफोन, आदि की समस्याओं का समाधान नहीं मिलेगा। गारंटी के लिए आपको अपने मोबाइल का बिल और गारंटी कार्ड दिखाना होगा।

वारंटी:-

      Vivo S13 pro की वारंटी 6 महीने है। इसका मतलब है कि अगर आपका मोबाइल खराब हो जाता है, तो विवो कंपनी आपका मोबाइल ठीक करेगी। वारंटी के अंतर्गत आपको मोबाइल के बाहरी हिस्सों जैसे बैटरी, चार्जर, हेडफोन जेक, आदि की समस्याओं का समाधान मिलेगा, वारंटी के लिए आपको अपने मोबाइल का बिल और वारंटी कार्ड दिखाना होगा।

Vivo S13 pro फाइनेंस (EMI) पर कैसे लें?

अगर आप किसी भी वेबसाइट से इस फोन को किस्तों में लेना चाहते हैं तो डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड से इसे आसान  तरीके से फोन को किस्तों में ले सकते हैं। और अगर आप इसको स्टोर से लेते होतो, आपको अपना अकाउंट नंबर, आधार कार्ड, पैन कार्ड इत्यादि जमा करना चाहेंगे, जिसके बाद आप इस बेहतरीन मोबाइल का लाभ उठा सकेंगे‌। 

Source: giznest, phoneaqua, gadgetsnow, mobiledokan,

Share This Article
Leave a comment