Motorola Edge 40: लांच होने से पहले करने लगा जोर जोर से सोर देखिए ये क्या कहता है और जानिए इसकी खासियत के बारे मैं!

Dharm Kushwah

Motorola Edge 40: आ गया है भारत मैं एक नए अपडेट के साथ जो की उड़ाएगा वाकी फोन की धज्जी बड़े ही कमाल के मॉडल के साथ ये भारत मैं फिर से आया है, और इसमें काफी सारे नए अपडेट आए हैं,जो की पिछले फोन से बहार बनाया गया है ये फोन, और हम इसमें बात करेंगे इसके जो भी इसमें नया आया है, उसके बारे मैं।

Motorola Edge40: लांच होने से पहले कीमत देखें प्राइस इन इंडिया!

ये फोन भी भारत मैं आया भी नही है, और इसके रेट आ रहे हैं सबके सामने जो की लोगो के दिल मैं काफी लहर उठ रही है कि ये भारत मैं आए और जल्दी ही इसे लेने की तैयारी की जाए यही हम आपको बताते हैं, इसके रेट के बारे मैं की कितने रूपये का मिलने वाला है ये फोन आपको मिलेगा लगभग 27770 रूपये के आस पास मिल जाएगा।

MOTROLA EDGE 40: रिलीज डेट देखे कब हो रहा है लॉन्च!

इस फोन के भारत मैं 20 जनवरी 2024 मैं आने की संभावना थी , और सायद आपको मार्केट मैं ये 21 जनवरी के बाद मार्केट मैं मिल सकता है, जो की आप इस फोन को किसी भी स्टोर से या किसी भी वेबसाइट से इस फोन को खरीद सकते हो।

MOTROLA EDGE 40: अभी देखें फर्स्ट लुक(first look)

ये फोन काफी नए तरीके से तैयार किया गया है, और इसमें काफी सारे फीचर्स दिए गए हैं, और अब आगे इस्माई इसके लुक की बात करेंगे तो आइए देखते हैं,इसके लुक को तो आप नीचे दिए गए पिक्चर्स को देखिए कुछ इस तरह से आने वाला है ये फोन।

MOTROLA EDGE 40: स्पेसिफिकेशन और फीचर्स(features & specifications)

Feature Specification
Display 16.51 सेमी (6.5 इंच) फुल HD+ डिस्प्ले
Processor Dimensity 8020 प्रोसेसर
RAM 8 GB RAM 
Storage 256 GB ROM
Rear Camera 50MP + 13MP का रियर कैमरा 32MP का फ्रंट कैमरा
Front Camera 32MP का फ्रंट कैमरा
Battery 4400 mAh की बैटरी और 68 W TurboPower चार्जर

👩‍💻हमारे Whatsapp चैनल पर जुड़ें और न्यू अपडेट्स प्राप्त करें, 👩‍💻सबसे पहले 🌐 Click Here 🌟 Stay Ahead, Stay Connected!🌐

MOTROLA EDGE 40: के लेने के फायदे और नुकसान देखें!

यह फोन आपको एक बेहतरीन परफॉर्मेंस, डिस्प्ले, कैमरा और बैटरी देता है, जो इसे एक खास फोन बनाता है।

फायदे : इसका डिजाइन बहुत ही पतला और सुंदर है, जिसमें IP68 रेटिंग, 3D कर्व्ड डिस्प्ले, बेज़ल-लेस डिजाइन, वीगन लेदर ऑप्शन और सैंडब्लास्टेड मेटल फ्रेम है।

  • इसमें एंड्रॉयड 13 है, जो नवीनतम और सुरक्षित है।
  • यह एक 5G फोन है, जो 14 5G बैंड और WiFi6 नेटवर्क का समर्थन करता है।

इसमें कुछ ऐसी बातें हैं, जो कि मोटरोला एज 40 में नहीं हैं, या बेहतर हो सकती थीं। लेकिन इसके अलावा, यह फोन कई तरह से शानदार है, और आपको एक शानदार अनुभव देता है।

नुकसान : इसका परफॉर्मेंस भी अच्छा है, लेकिन कभी-कभी यह गर्म हो जाता है, जो कि एक गंभीर समस्या हो सकती है।

  • इसकी बैटरी लाइफ बेहतर हो सकती थी, क्योंकि इसकी बैटरी 4400 mAh की है, जो कि इसके प्रोसेसर और डिस्प्ले के लिए काफी नहीं है।
  • इसमें ज़ूम कैमरा नहीं है, जो कि आजकल के फोनों में एक आम बात है।
  • इसका पीछा भाग बहुत जल्दी गंदा हो जाता है, और साफ करना मुश्किल है।

ये भी पढ़ें: Xiaomi Redmi K70 Pro: लांच होने से पहले फोन की कीमत सुनकर जनता में मचा बवाल, पूरी जानकारी अभी देखें!

Realme 12 Pro Series: फ़ोन के आने से पहले ही लोग.., यहां जानें क्या है खास!

Vivo S18 Pro: लांच होने से पहले फोन की कीमत सुनकर जनता में मचा बवाल, पूरी जानकारी अभी देखें!

MOTROLA EDGE 40: फ्लिपकार्ट या अमेजॉन कहां से लेना रहेगा बेहतर!

फिलिफकार्ट: आप इस फोन को फ्लिपकार्ट या अमेजॉन से दोनों से खरीद सकते हैं, लेकिन आपको इन बातों का ध्यान रखना चाहिए, फ्लिपकार्ट पर इस फोन की कीमत ₹26,999 है,फ्लिपकार्ट से आपको ₹1,301 की बचत होगी इसलिए, फ्लिपकार्ट पर इस फोन को 4.2 स्टार की रेटिंग मिली है, फ्लिपकार्ट पर इस फोन की समीक्षाएं अधिक सकारात्मक हैं, जबकि फ्लिपकार्ट पर आपको इस फोन के साथ कई ऑफर भी मिलेंगे, जैसे कि 10% की छूट ICICI बैंक के कार्ड और EMI पर, 5% का कैशबैक फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर, और इन सब बातों को देखते हुए, मुझे लगता है कि फ्लिपकार्ट से इस फोन को खरीदना बेहतर होगा, क्योंकि आपको वहां पर कम कीमत, अच्छी रेटिंग, और आकर्षक ऑफर मिलेंगे।

मेजॉन: जबकि अमेजॉन पर इसकी कीमत ₹28,300 है3। जबकि अमेजॉन पर इसको 3 स्टार की रेटिंग मिली है, 45,अमेजॉन पर कुछ ग्राहकों ने इसकी बैटरी लाइफ और कैमरा की गुणवत्ता को लेकर शिकायत की है, अमेजॉन पर इस फोन के साथ कोई विशेष ऑफर नहीं है।

ये भी पढ़ें: Samsung Galaxy S24 Series: फ़ोन के आने से पहले ही लोग.., यहां जानें क्या है खास!

Nothing Phone 2: फीचर्स की मार्केट में बढ़ रही है डिमांड, पूरी जानकारी अभी देखें!

MOTROLA EDGE 40: इसका रिव्यु और ऑफर!

13MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा, जो 120 डिग्री का दृश्यकोण, f/2.2 के लेंस और AF के साथ आता है। यह कैमरा आपको विस्तृत और विविध दृश्यों को पकड़ने में मदद करता है।

32MP का सेल्फी कैमरा, जो f/2.4 के लेंस और 0.7µm के पिक्सेल के साथ आता है। यह कैमरा आपको अपने चेहरे की हर एक डिटेल को रिकॉर्ड करने देता है।

4400mAh की बैटरी, जो 68W की वायर्ड और 15W की वायरलेस चार्जिंग का समर्थन करती है। यह बैटरी आपको पूरे दिन के लिए चलने की शक्ति देती है।

Android 13 का ऑपरेटिंग सिस्टम, जो आपको नवीनतम फीचर्स, सुरक्षा और अनुकूलन का लाभ देता है।

IP68 रेटिंग, जो आपके फोन को धूल और पानी से बचाती है।

MOTROLA EDGE 40: डिलीवरी & सेफ्टी!

यदि आप इस फोन को ऑनलाइन खरीदना चाहते हैं, तो आप इसे Flipkart या Amazon से मंगवा सकते हैं। इन वेबसाइटों पर आपको डिलीवरी और सेफ्टी के बारे में अधिक जानकारी मिलेगी, और जो लगभग हमको पता है वो आपको बता देते हैं, इन वेबसाइटों पर डिलेवरी बहुत ही तेजी के साथ होती है, जो 4 से 7 दिन के अंदर आपके फोन को आपके पास पहुंचा देगी, और ये पूरी सेफ्टी के साथ आपके फोन को आपके पास पहुचायेगी इसीलिए आपके फोन को ऑर्डर करने के बाद फोन की डिलेवरी और सेफ्टी की जिम्मेदारी us वेबसाइट की हो जाती है जिससे आपने ये फोन ऑर्डर किया है।

👩‍💻हमारे Whatsapp चैनल पर जुड़ें और न्यू अपडेट्स प्राप्त करें, 👩‍💻सबसे पहले 🌐 Click Here 🌟 Stay Ahead, Stay Connected!🌐

MOTROLA EDGE 40: रिटर्न पॉलिसी देखें!

  • अगर आपने एमेजॉन से इस फोन को खरीदते हो तो आपको 10 दिनों के भीतर इसे वापस करने का विकल्प मिल सकता है, आपको फोन की स्थिति, बॉक्स, चार्जर, यूएसबी केबल, गाइड्स, सिम टूल और प्रोटेक्टिव कवर के साथ इसे वापस भेजना होगा। आपको फोन का इनवॉइस भी साथ में देना होगा। आपको अपने आर्डर के लिए रिटर्न रिक्वेस्ट भेजने के लिए Amazon की वेबसाइट या ऐप का उपयोग करना होगा।
  • अगर आपने मोटरोला से इस फोन को खरीदा है, तो आपको 14 दिनों के भीतर इसे वापस करने का विकल्प मिल सकता है, आपको फोन की स्थिति, बॉक्स, चार्जर, यूएसबी केबल, गाइड्स, सिम टूल और प्रोटेक्टिव कवर के साथ इसे वापस भेजना होगा। आपको फोन का इनवॉइस भी साथ में देना होगा। आपको अपने आर्डर के लिए रिटर्न रिक्वेस्ट भेजने के लिए Motorola की वेबसाइट या ऐप का उपयोग करना होगा।
  • अगर आपने किसी अन्य वेबसाइट या स्टोर से इस फोन को खरीदा है, तो आपको उस वेबसाइट या स्टोर की रिटर्न पॉलिसी का पालन करना होगाऔर जो सामान फोन के साथ आया है वो सब कुछ वापस करना होगा।

MOTROLA EDGE 40: गारंटी और वारंटी!

फोन के लिए 1 साल की निर्माता वारंटी और इन-बॉक्स एक्सेसरीज़ के लिए 6 महीने तक इस फोन को बिना पैसों के ठीक करा सकते हो हो मोटोस्टोर जाकरऔर साथ मैं मिलेगी आपको इसमें हैंडसेट पर 1 साल और एक्सेसरीज़ पर 6 महीने तक की वारंटी के साथ आपको मिल सकता है और यहीं 1 साल की हैंडसेट वारंटी और एक्सेसरीज़ पर 6 महीने की वारंटी आपको मिल सकती है ।

MOTROLA EDGE 40: फाइनेंस (EMI) पर कैसे लें?

 इस फोन को ऑनलाइन वेबसाइट से EMI पर नही ले सकते क्योंकि ये किस्तों मैं कनवर्ड नही हुआ है लेकिन हां इस फोन  को किसी नजदीकी स्टोर से किस्तों मैं ले सकते हैं, वहा आपके कुछ डॉक्यूमेंट जमा होंगे और आपको वही ये फोन किस्तों मैं मिल सकता है।

Gadgets360.com, 91mobiles.com,

Share This Article
Leave a comment